Begin typing your search above and press return to search.

Madhubani Crime News: मधुबनी में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या: सनकी पति ने पत्नी, सास और 2 दो बेटियों को मार डाला, दो बच्चों ने छिपकर बचाई जान

Madhubani Crime News:बिहार के मधुबनी से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास और 6 माह व 4 साल की बेटी की दर्दनाक हत्या कर दी.

Madhubani Crime News: मधुबनी में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या: सनकी पति ने पत्नी, सास और 2 दो बेटियों को मार डाला, दो बच्चों ने छिपकर बचाई जान
X

Bilaspur Crime News

By Neha Yadav

Madhubani Crime News: मधुबनी। बिहार के मधुबनी से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक सनकी व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास और 6 माह व 4 साल की बेटी की दर्दनाक हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी फरार है.

पत्नी से है विवाद

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात झंझारपुर थाना क्षेत्र के सूखैत वार्ड 1 की है. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात झंझारपुर थाना क्षेत्र के सूखैत वार्ड 1 की है. मृतका पिंकी देवी (26) की 5 साल पहले दरभंगा जिले के सदतपुर थाना क्षेत्र के अवाम गांव निवासी पवन महतो से शादी हुई थी का. पिंकी देवी का अपने पति से कोई विवाद चल रहा था. जिसके बाद से पिछले कुछ माह से अपने मायके झंझारपुर में ही रह रही थी. पिंकी देवी का पति पवन महतो शुक्रवार को एक अन्य व्यक्ति के साथ ससुराल आया था.

दामाद ने की बच्चे और पत्नी समेत 4 की हत्या

शुक्रवार की रात जब सभी सो रहे थे. पिंकी देवी अपने दो बच्चों 4 साल की बेटी प्रिया और छह माह की बेटी प्रीति के साथ सो रही थी. और पिंकी देवी की माँ प्रमिला देवी की पोती सुहानी और पोता शशि वहीं रही थी. तभी देर रात पवन महतो अपने एक साथी के साथ आया. और अनाज पीसने वाले जांता के पत्थर से मारकर अपनी पत्नी, सास और दोनों बच्ची हत्या कर दी. वहीँ प्रमिला देवी की पोती सुहानी और पोता शशि ने कंबल में छिपकर अपनी जान बचाई.

शराब का लती था आरोपी

सुबह जब लोग उठे तो घटना की जानकारी हुई. आसपास के लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी.सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ ह्त्या के बाद से आरोपी फरार है. बताया जा रहा है आरोपी शराब का लती था. आयदिन झगड़ा करता था. फिलहाल मामले की जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story